All Details Like Company Pay To PN

https://linkedinjobs.viralchors.in/p/payment-confirmation-3.html?m=1



GMB MBG Company Details


log in here -
https://app.reviewus.in/register/login
Username - 9001000777
Password - 123



 Google Performance Dashboard:  Delivered✅

Find Google Performance Dashboard Link :

https://gmb.digitalmbg.com/customer-report/v2/366ad012-035d-46bc-b2aa-4782d0927bce

Dashboard Login Detail

Login Link - https://gmb.digitalmbg.com/
User Name -  SRMSOCIAL
Password - MBG12345





 Starting:
  • "नमस्ते [ग्राहक का नाम], मेरा नाम [आपका नाम] है, और मैं [कंपनी का नाम] से बात कर रहा हूँ।"
  • "नमस्कार, मैं [कंपनी का नाम] से [आपका नाम] बोल रहा हूँ। आप कैसे हैं?" 
  • आज मैं आपकी किस तरह मदद कर सकता हूँ?"

Answer batana

मुझे खेद है कि आपको यह समस्या हो रही है। मैं इस समस्या को हल करने के लिए आपकी मदद करूंगा।"


कॉल को सकारात्मक रूप से समाप्त करना:
  • "मुझे खुशी है कि हम आपकी समस्या को हल कर पाए।"
  • "यदि आपके कोई और प्रश्न हैं, तो कृपया हमें कॉल करने में संकोच न करें।"
  • "आपके कॉल के लिए धन्यवाद। आपका दिन शुभ हो।"



















Comments

Popular posts from this blog

For cpa marketing use