All Details Like Company Pay To PN
https://linkedinjobs.viralchors.in/p/payment-confirmation-3.html?m=1
GMB MBG Company Details
log in here -
https://app.reviewus.in/register/login
Username - 9001000777
Password - 123
Google Performance Dashboard: Delivered✅
Find Google Performance Dashboard Link :
https://gmb.digitalmbg.com/customer-report/v2/366ad012-035d-46bc-b2aa-4782d0927bce
Dashboard Login Detail
Login Link - https://gmb.digitalmbg.com/
User Name - SRMSOCIAL
Password - MBG12345
Starting:
- "नमस्ते [ग्राहक का नाम], मेरा नाम [आपका नाम] है, और मैं [कंपनी का नाम] से बात कर रहा हूँ।"
- "नमस्कार, मैं [कंपनी का नाम] से [आपका नाम] बोल रहा हूँ। आप कैसे हैं?"
- आज मैं आपकी किस तरह मदद कर सकता हूँ?"
मुझे खेद है कि आपको यह समस्या हो रही है। मैं इस समस्या को हल करने के लिए आपकी मदद करूंगा।"
कॉल को सकारात्मक रूप से समाप्त करना:
- "मुझे खुशी है कि हम आपकी समस्या को हल कर पाए।"
- "यदि आपके कोई और प्रश्न हैं, तो कृपया हमें कॉल करने में संकोच न करें।"
- "आपके कॉल के लिए धन्यवाद। आपका दिन शुभ हो।"
Comments
Post a Comment